Tuesday, 31 December 2013
Friday, 27 December 2013
Govinda (born Govinda Arun Ahuja, 21 December 1963) is an Indian actor and a former politician. Govinda has received five Filmfare Award nominations and four Zee Cine Award, winning two Filmfare Awards including a Special Jury Award.
Making his debut in Ilzaam in 1986, he has appeared in over 120 Hindi films of the Bollywood industry. In June 1999, Govinda was voted as the tenth greatest star of stage or screen of the last thousand years by BBC News Online users.
His earlier films in the 1980s were in a variety of genres such as family drama, action and romantic. In the 1990s he gained recognition as a comedy actor playing a mischievous young NCC cadet in the romantic movie Shola Aur Shabnam (1992) opposite the late Divya Bharti. Govinda played leading roles in several commercially successful comedy films in the 1990s such as Aankhen(1993), Raja Babu(1994), Coolie No. 1 (1995), Hero No. 1 (1997) and Haseena Maan Jaayegi (1999). For Coolie No. 1(1995), he earned a nomination for the Filmfare Award for Best Actor. For Haseena Maan Jayegi he earned the Filmfare Best Comedian Award. He has successfully played dual roles in movies like Jaan Se Pyaara (1992), Aankhen (1993), Hathkadi (1995) and Bade Miyan Chote Miyan (1998).
After a period of box office flops in the 2000s, his recent commercial successes have been Bhagam Bhag (2006), Partner (2007), Life Partner (2009) and Raavan (2010) and thus far he has established himself as one of the leading actors of Hindi cinema.
In 2013, he released his music album Gori Tere Naina. He appeared on the popular Colors T.V. show Comedy Nights with Kapil for his album's promotion on 15 December 2013.
In addition to film acting, he is a member of the Indian National Congress Party. He was elected as the seventh Member of Parliament for the Mumbai North Constituency of Maharashtra, India in the 14th Lok Sabha elections in 2004, after defeating Ram Naik of the Bharatiya Janata Party. In the 2009 General Elections, he opted out of politics to concentrate more on films. However he continues to have political favor from Congress Party. Govindaconstituency was succeeded by Sanjay Nirupam (also from Congress).
Early lifeGovinda’s father, Arun Ahuja, was born in pre-partition Gujranwala, Punjab, British India (in present-day Pakistan) on 26 January 1917. He studied in an engineering college at Lahore. Veteran producer Mehboob Khan brought him to Mumbai in 1937 and cast him in Ek Hi Raasta as the leading man. Arun was notable for acting in Mehboob Khan's Aurat (1940). Govinda's mother, Nazeem who was Muslim had converted to Hinduism and adopted the name Nirmala Devi. Arun and Nirmala first met during the making of the film Savera, in which they were cast opposite each other. They married in 1941.
The only film Ahuja ever produced was a flop. Unable to bear the loss, his health failed. The family, living in a bungalow on Mumbai's upmarket Carter Road, later moved to Virar — a northern Mumbai suburb, where Govinda was born. The youngest of six children, his pet name Chi Chi means little finger in Punjabi, the language they speak at home. Since his father was unable to work, Nirmala Devi brought up the children through hard times in Mumbai.
Early careerGovinda studied at Annasaheb Vartak College in Vasai, Maharashtra.Govinda graduated in commerce.His father suggested films as he himself was associated with films. Around this time, Govinda saw the film Disco Dancer and dance became his obsession. Govinda practiced for hours and circulated a promo of himself on a VHS cassette. Soon a fertilizer commercial came his way, followed by an Allwyn ad, finally his very first leading role in Tan-Badan, which was to be directed by his uncle Anand.Govinda started shooting for his next film Love 86 in June 1985. By mid-July, he had signed 40 others.
His first released film was Ilzaam (1986), a box office success and the fifth biggest hit of 1986. The film song "street dancer" having a break dance established him as a dancing star.Govinda acted in a string of movies after that with mixed success. Most of the films he appeared in during the 1980s were in the action, romance or family drama genres.Govinda was often paired opposite actress Neelam and together they appeared in several hit films such as Love 86 (1986), Khudgarz (1987) and his brother Kirti Kumar's directorial, Hatya (1988). He had success with family drama films such as Dariya Dil (1988), Jeete Hain Shaan Se (1988) and Hum (1991) as well as action films such as Marte Dam Tak (1987) and Jung Baaz (1989). He worked with David Dhawan for the first time in the 1989 action film Taaqatwar. Govinda also worked with Rajnikant and Sridevi in the hit film that year titled, Ghair Khanooni.
Personal lifeGovinda's father Arun Ahuja was an actor in the 1940s and his mother Nirmala Ahuja was also an actress as well as a singer.Govinda brother, Kirti Kumar is an actor, producer and director. Govinda sister, Kaamini Khanna is a writer, music director, singer, anchor and founder of 'Beauty with Astrology'. Govinda has six nephews and two nieces in the entertainment industry: actors Vinay Anand, Krushna Abhishek, Aryan, Arjun Singh, Ragini Khanna, Amit Khanna, Aarti Singh and director Janmendra Kumar Ahuja. Govinda's brother-in-law, Devendra Sharma has also acted in a few Hindi films.
Govinda's maternal uncle Anand Singh, who was assistant to director Hrishikesh Mukherjee, launched him in his film, Tan Badan. Anand's wife's sister Sunita fell in love with Govinda during the 'Mahurat' of Tan Badan. They got married on 11 March 1987. Their marriage was a closely guarded secret for four years. The couple have two children, Narmada and Yashvardhan.
Govinda narrowly escaped death on 5 January 1994 while traveling to a studio for the shooting of Khuddar (1994). The actor's car collided with another car, resulting in him sustaining injuries to his head. Though bleeding profusely, Govinda did not cancel the shooting. After visiting a doctor, he shot for the film till midnight.
Govinda has worked with Music Director Anand Milind, Anand Raj Anand and Playback Singer Udit Narayan in many films. Other singers associated with Govinda include Kumar Sanu, Vinod Rathod and Abhijeet Bhattacharya. Govinda received classical music training as a child. Shehzad Shaikh
- 1997 - Filmfare Special Award for Saajan Chale Sasural
- 2000 - Filmfare Best Comedian Award, Haseena Maan Jaayegi
- 1995 - Star Screen Award Special Jury Award for Coolie No. 1
- 1998 - Lux Zee Cine Award for Best Actor in a Comic Role for Dulhe Raja
- 1998 - Special Videocon Screen award from Jury for overall performance
- 1999 - Zee Cine Award for Best Actor in a Comic Role for Bade Miyan Chote Miyan
- 2000 - Zee Cine Award for Best Actor in a Comic Role for Haseena Maan Jaayegi
- 2002 - IIFA Best Comedian Award for Jodi No.1
- 2007 - "Excellent Comic Actor" Award at the Star Gold Comedy Honors
- 2007 - Most Stylish Comeback Award at the MTV Lycra Style Awards
- 2008 - Apsara Film & Television Producers Guild Awards, "NDTV Imagine Best Jodi of the Year 2007" along with Salman Khan.
- 2008 - Zee Cine Award for Best Actor in a Supporting Role – Male for Partner
- 2008 - IIFA Best Comedian Award for Partner
Friday, 20 December 2013
|Best of Mithun Chakraborty 50 Dialogues|
1. Ab zindagi tujhe takleef nahi degi ... woh takleef dega tujhe
3. Main gareebo ke liye hero hoon ... aur tum jaise logo ke liye villain
4. Tujh jaise zehar ko maarne ke liye ... zehar hi kaam aayega
5. Jinke ghar sheeshe ke hote hain ... woh basement mein kapde badalte hain
6. Jab aulaad dushman ban jaye ... toh maa baap ko atmahatya kar leni chahiye
7. Kasam khakar aagaya hai inteqam ka yeh angaraa ... bajaoonga aaj teri maut ka nakaraa
8. Maine uske shak ko shamshaan mein badal diya
9. Jiski zaroorat ussoolon se badi hoti hai ... woh na nahin bol sakta
10. Bheegi hui cigarette kabhi jalegi nahin ... aur yeh tay hain ki ... teri maut ki tarikh kabhi talegi
11. Dekhne mein bewda, bhagne mein ghoda aur maarne mein hatauda
12. Marne ke baad bhi unki botiyan ... dard se tadapti rahengi
13. Main hoon jurm se nafrat karne waala ... sharifon ke liye jyoti, gundoon ke liye jwala
14. Dholak toh hijre bajate hain ... aur jab mard bajane par aata hai ... toh dunka bajata hai
15. Hum jaisa police waala sar par topi nahin, kafan baandta hai ... taki tum jaise hathyaaron ko ... kanoon ki zanjeeron mein jakarkar ... maut ke andhe kuye mein dhakel sake
16. Kanoon aur bhagwan jab deta hai na, toh chappad phad kar deta hai ... aur jab leta hai, toh thappad maar kar leta hai
17. Is sanaate ko todne ke liye main maut ka dhamaka karoonga
18. Jab yeh kapda kafan bankar kisiko lipat jata hai na ... tab usse dafan hona hi parta hai
19. Zakhm toh bhar jaate hai ... lekin nishaan reh jaate hai
20. Apna na toh koi father hai na godfather ... hai toh sirf ek maa, meri pyari maa, meri achi maa
21. Jis tarah train ke aane par station kaapne lagta hain na ... ushi tarah mere khauf ka bhukaar, tum sab ko kaapne par majboor kar dega
22. Jiske dil mein maut ka darr hota hai ... uske jism par yeh vardi nahin hoti
23. Yeh tumhara beta ho yah is mulk ke President ka ... A.C.P. Arjun Verma ki nazar sirf muzrim ko dekhti hai ... unke rishton ko nahi
24. Yaad rakh, tere paas hamare khilaf proof hai ... magar tera ghar bulletprooof nahi hai
25. Main suraj ko bhi raat ko nikalne par majboor kar doonga
26. Abhe oye saale kaale angrez ki pehdayish
27. Maarne waale sun, tu kuch gadi ka mehmaan hai ... teri hi hukumat mein, tujhse jung ka elaan hai
28. Kisi mahaan aadmi ne kaha hai ... "Bichadna nahi asaan, isliye goodbye na tum kehna ... jaana toh hai humse door sahi, par hai toh issi dil mein rehna"
29. Kisi mahaan aadmi ne kaha hai ... "Mujhe ek bachchi ko uski maa se milane se duniya ki koi sarhad, koi taqat nahi rok sakti"
30. Kisi mahaan aadmi ne kaha hai ... "Jako rakhe saiyan, maar sake na koi"
31.No news is always good news
32. Kisi mahaan aadmi ne kaha hai ... "Tumhe aam khane se matlab hai, ya gutliyan ginne se?"
33. Kisi mahaan aadmi ne kaha hai ke ... "Bade bade deshon mein aaisi choti choti baatein hoti rehti hai"
34. Kisi mahaan aadmi ne kaha hai ... "Yeh aasun saline water hai, Pushpa isse poch do"
35. Kamaan se nikla teer ... aur zabaan se nikli baat kabhi wapas nahi aati
36. Hum sirf angrezo ka khoon peete hai
37. Yakeen aur shak mein zara sa hi fasla hai ... koi shak?
38. Aaropi ke khilaaf chargesheet pehle paki karta hoon ... haath baad mein dalta hoon
39. Teri maut bankar aaya hoon ... teri laash girakar jaoonga
41. Glass mein sharab daalne waala bada nahi hota ... bada toh woh hota hai jiske glass mein sharab daali jaati hai
42. Aaj main tujhe aaisa tamasha dikhaonga ... ki duniya ke saare villian zulm karna bhool jayenge
43. Maut ko aane ke liye patta nahi poochna parta
44. Yeh khoobsurat rishteydari ke peeche ... makkari aur chaalbazi ke sivah kuch nahi hota
45. Jiska saara shehar dushman ho ... usse dosti karne ka hum mein koi interest nahi
46. Maarkar lashein aaisi gandi jagah pehkoonga ... jahan janwar bhi marna pasand nahi karte
47. Tu toh us pagal kutte ki tarah bhaukne laga hai ... jisse pagal hone ke baad charon taraf se maut nazar aati hai
48. Jab bhi mera khoon behta hai ... toh mujhe meri maa ke rone ki awaaz sunai deti hai ... aur joh maa ko rulata hai ... main usse nahi chodta, chahe woh mard ho yah aurat
49. Bade bade khatarnako ki nak kaat kar apne jeb mein rakh li hai
50.Hum mein muh khulwaane ke hazaron formule malum hai
Wednesday, 18 December 2013
1. Agar apni maa ka doodh piya hai to saamne aa. - Laawaris
2. Yeh tumhare baap ka ghar nahin, police station hai, is liye seedhi tahrah khade raho - Zanjeer
3. Paisa kya hai, sirf ek number na. - Teen Patti
4. Sahi baat ko sahi waqt pe kiya jaye to uska maza hi kuch aur hai, aur main sahi waqt ka intezaar karta hoon. - Trishul
5. Angrezon ke zamaane ke jailor, aur itni ghabrahat? - Sholay
6. Moochein ho to Nathulal jaise warna na ho. - Sharaabi
7. Govardhan seth, samundar mein tairne waale kuoon aur taalabon mein dubki nahin lagaya karte hain. - Sharaabi
8. Meri history janta nahi hai tu, mere shareer me haddi kam taanke zyada hain. – Department
9. Sapne bhi samundar ki lahron ki tarah haqeeqat ki chattanon se takrakar toot jaate hain. - Deewar 10. Don ko pakadna mushkil hi nahin, naamumkin hai. - Don
11. Kabhi kabhi mere dil mein khayal aata hai – ki zindagi teri zulfon ki narm chhaon main guzarne padti to shadab ho bhi sakti thi. - Kabhie Kabhie
12. Aaj aap ke paas aap ki saari daulat sahi, sab kuch sahi, lekin maine aap se jyaada garib aaj tak nahin dekha. Good bye, Mr R K Gupta. - Trishul
13. Hum bhi to roz khatro se khelte hai. - Sholay
14. You are right, Mr R K Gupta, yeh contract mujhi ko milegi. Aur haan, mere banaye hue colony mein agar aapko ghar chahiye, to taqalluf mat kijiyega, makaan aap ko mil jayega. - Trishul
15. Pura naam, Vijay Dinanath Chauhan, baap ka naam, Dinanath Chauhan, maa ka naam, Suhasini Chauhan, gaon Mandwa, umar chhattis saal. - Agneepath20 Jo kal hua, woh dobara nahi hoga
16. Zindagi ka tambu teen bambuo pe khada hai. - Sharabi
17. Mujhe jo sahi lagta hai main karta hoon, fir chahe wo bhagwan ke khilaaf ho, kanoon ke khilaf ho ya pure system ke khilaaf. – Sarkar
18. Apni sharto par chalne wale ko keemat chukani padati hai, mujhe jo sahi lagta hai wo mai karta hu - Sarkar Raj
19. Parampara, Pratishtha, Anushasan. Ye is gurukul ke teen stambh hai. Ye wo aadarsh hain jinse hum aapka aane waala kal banaate hain. - Mohabbatein
20.Arre yeh jeena bhi koi jeena hai, Lallu? - Mr Natwarlal
21. Wahan se tumhe yeh cheh dikh raha hoga. Lekin yahan se mujhe yeh nau dikhta hai - Aakhree Raasta
22. Is duniya mein do tarah ka keeda hota hai. Ek woh jo kachre se uthta hai. Aur doosra woh jo paap ki gandegi se uthta hai. — Hum
23.Ghadi Ghadi drama karta hai, saala - Sholay
24. Yeh koyle ki khaan ek azgar hai seth sahab, jo roz, anginath logon ko nigalkar, usei peeskar, jism se khoon ka ek-ek katra choos kar, ek laash ke roop mein ugal deta hai. - Kaala Patthar
25. Hai kisi maa ke laal me himmat, jo mere saamne aaye? - Namak Haraam
26. Aur waise hi, main is ko yahan nahi maroonga, warna log kahenge Sikandar ne apne ilake me usey mara. - Muqaddar Ka Sikander
27. Bachpan se hain sar par Allah ka haath, aur Allah Rakha hai mere saath, baazu par hai saat sau chhiyaasi ka billa, bees number ka beedi peeta hoon, kaam karta hoon coolie ka aur naam hai Iqbal.
29. Apun woh kutte ki dum hai, jo baara baras nalli ke andar daal ke, nalli tedi hoti, apun seedha nahin hota! - Laawaris
30. I can talk English, I can walk English, I can laugh English because English is a very phunny language. Bhairo becomes Byron because their minds are very narrow! - Namak Halal
31. Kallu se Kaalia ka safar shuru. - Kaalia
32. Main aur meri tanhaai — aksar ye baatein karte hain... - Silsila
33. Auron ko to eenhone ek ghante mein sikha diya hai. - Sholay
34. Daaru peene se liver kharab ho jaata hai. - Satte Pe Satta
35. Yeh telephone bhi ajeeb cheez hai — aadmi sochta kuch hai, bolta kuch hai aur karta kuch hai. - Agneepath
36. Don’t mess with the army. - Major Saab
37. Is Imaarat ki neev itni majboot hai ke koi Raj Aryan haathon me violin aur chehre pe muskaan liye uski ek bhi eenth hilane ke liye kadam nahi rakh sakta —Mohabbatein
38. Hamare desh mein kaam dhoondna bhi ek kaam hai - Shakti
39. Pain is my destiny and I can’t avoid it - Kaala Patthar
40. Anand mara nahi, Anand marte nahi - Anand
41. Aisa to aadmi life mein doich time bhaagta hai. Olympic ka race ho, yaa Police ka case ho. Tum kisliye bhaagta hai bhai?
-Amar Akbar Anthony
42. Kya karun, mera to dil hi kuch aisa hai, Mausi - Sholay
43. Abey buddah hoga tera baap - Bbuddah Hoga Tera Baap
44. Main aaj bhi phenke hue paise nahin uthata - Deewar
45. Aaj mere paas bangla hai, gaadi hai, bank balance hai, kya hae tumhare paas? - Deewar
46. Jigar ka dard upar se nahin maloom hota hai - Sharaabi
47. Jisne pachchees saal se apni maa ko thoda thoda marte dekha ho, use maut se kya darr Trishul
48. Peter, tum log mujhe wahan dhoond rahe the aur main tumhara yahan intezaar kar raha hun - 49. DeewDo aansoo is aankh se gire, phir do us aankh se. Phir do is aankh se, do us aankh se. Phir do is aankh se, do us aankh se. Kitne huye?...Nau lakh ke haar ke liye, barah lakh ke aansoo? Daddy hote to kehte: Vijay, tumhe business karna nahi aata? - Sharaabi
50. Partner, ab bol hi diye ho to dekh lenge. - Sholay
Friday, 13 December 2013
1. Basanti in kutto ke samne mat nachna
2. Hum kaam sirf paison ke liye karte hain
3. Actor kya hai? ... director ke haath ki katputli
4. Tum agar ek maaroge to hum chaar maarengee
5. Kutte kamine ... main tera khoon pee jaoonga
6. Kuch aur paane ki chaah, kuch aur behtar ki talaash ... is hi chakkar mein insaan apna sab kuch kho behetta hai joh uske paas hota hai ... talaash kabhi khatam nahi hoti ... waqt khatam ho jaata hai
7.Zindagi bilkul in barf ki reshu ki tarah hi toh hai ... pal bar ke liye taherti hai aur pighal jaati hai ... par kambhakt jitni derr rehti hai, badi khoobsurat lagti hai
8. Kuch aur paane ki chaah, kuch aur behtar ki talaash ... is hi chakkar meininsaan apna sab kuch kho behetta hai joh uske paas hota hai ... talaash kabhi khatam nahi hoti ... waqt khatam ho jaata hai
7 best dialogues
1. Rajini plays an antagonist introduced us to one of the popular catch-phrases of a long forgotten era – “Idhu eppadi irukku?” (How’s this?). This line was so admired that even after three decades since the film’s release, it still lingers in the minds of the actorThalaivar as a villager in this film popularised the dialogue “Seeeviduven” (I’ll chop off your head)
3: As long as auto rickshaws ply in Tamil Nadu, the line “Naan oru thadava sonna, nooru thadava sonna maadiri” (Anything I say once is equivalent to saying it a hundred times) will be remembered. Rajinikanth as an auto driver delivered a knocker of a performance in this commercially successful outing. Not just that even couldn’t stop from using this popular dialogue on screen.
4. His dialogue “Andavan solran. Arunachalam seiran” (God commands, Arunachalam acts) from this film is one of the short yet powerful line mouthed by the superstar in his career.
5. Another highly successful film that’s remembered for the actor’s line “En Vazhi, Thani Vazhi” (My way is my own) and heroine Ramya Krishnan’s brilliant portrayal of greedy Neelambari in this movie.
6. One of he popular films that enjoyed a successful run even in Japan, the line from the film “Naan eppo varuven, epdi varuvennu yarkum theriyathu. Aana vara vendiya nerathile vandidven” (Nobody knows when or how I will come, but I will come when the time is right) has a strong recall value even today.
7. This film had two popular dialogues – “Summa pere ketta athrudula” (Doesn’t the earth shatter at the calling of my name?) and “Kanna, panni than kootama varum aana Singam single than varum” (My dear, pigs always come in an army but a lion always walks alone)
- It takes Rajinikanth 20 minutes to watch 60 Minutes.
- Bill Gates lives in constant fear that Rajinikanth ' PC will crash.
- Rajinikanth can breathe in Vacuum
- Rajinikanth can type a sentence on a calculator
- Rajinikanth can judge a book by its Cover
- Rajinikanth is the only weapon allowed inside an aeroplane
- Rajinikanth's emails never come back Undelivered
- Light just wishes it can one day beat Rajinikanth
- Rajinikanth can smell the sound
- Cigarettes smoked by Rajinikanth die from lung cancer
- Actually Rajinikanth doesn't walk, he stays at one place and move the earth with his feet
- Rajinikanth can break one side of a glass !
- Rajinikanth can boil a egg in ice water
- Rajinikanth wears sunglasses to protect the Sun from his powerful gaze
- Aa gaye meri maut ka tamasha dekhne
- Apna toh ussool hai ... pehle laat, phir baat, uske baad mulaqat3. Ek machchar sala aadmi ko hijda bana deta hai!4. Yeh musalman ka khoon yeh hindu ka khoon ... bata ismein musalman ka kaunsa hindu ka kaunsa, bata!5. Jaan mat maangna ... iski bazaar mein koi keemat nahi hai6. Yeh toh laal mirch hai teekhi teekhi ... haath lagao toh haath jale ... muh lagao toh muh jale ... dil lagao toh dil jale7. Giro saalo giro, lekin giro toh us jharne ki tarah ... joh parbat ki unchai se girke bhi apni sundarta khone nahi deta ... zameen ke teh se milke bhi apni astitva ko narth nahi hone deta8. Maratha marta hai yah maarta hai9. Kaunsa kanoon, kaisa kanoon ... yeh kanoon toh chand mujrimon ki rakhail ban behta hai10. Yeh sharif log bahut badmash hote hai ... sharafat ki zubaan nahi samajhte hai11. Ek khatmal poori raat ko apahij kar deta hai12. Hum bhale hi upar waale ko alag alag naam se pukarte hain ... lekin hamara dharam ek hai mazhab ek hai ... insaniyat13. Usne rulaya hai ... wohi hasayega14. Sau mein se assi beimaan ... phir bhi mera desh mahaan15. Upar waala bhi upar se dekhta hoga toh usse sharam aati hogi ... sochta hoga maine sabse khoobsurat cheez banayi thi, insaan ... neeche dekha toh sab keede ban gaye ... keede!16. Hum sab system ka hissa hai ... system decide karta hai, apun follow karta hai17. Tujhe aaisi maut maroonga ... ki teri paapi atma agle saat janm tak, kissi doosre shareer mein ghusne ke pehle kaap uthegi18. Har koi subah nikalta hai soochke ki aaj kuch aacha hoga ... raat tak bas booch aacha beheta hai19. Behetar hai tu apna iraada badal de ... nahin toh main tera naksha badal doonga20. Sache police ki yah toh maut hoti hai ... yah toh suspend kiya jaata hai21. Saale apne khud ke desh mein ek sui nahin bana sakte ... aur hamara desh todne ka sapna dekhte hain
2. Humara Hindustan zindabad tha, zindabad hai, aur zindabad rahega!3. Agar main apne biwi bachoon ke liye sar jhuka sakta hoon ... toh main sabke sar kaat bhi sakta hoon
5. Bhoon dalo dushmanon ko, kaat daalo insaanon ko, aaj hum apne khoon se dhoyeinge tere charan, Maa Tujhe Salaam. (Maa Tujhe Salaam)
6. . Paanch baje ke baad shuru hoti hai Deva ki adalat. (Ziddi)
7. Agar saaton ek hi baap ke hain toh ruk nahi toh kasam ganga maiya ki...ghar me ghus ghus ke maaroonga, saaton ko ek saath maaroonga. (Ghatak)
8. Barsaat se bachne ki haisiyat nahin ... aur goli baari ki baat kar rahen aap log
10. Judge order order karta rahega aur tu pit ta rahega, pit ta rahega. (Damini)
11. Ek kagaz par mohor nahi lagegi ... toh kya Tara Pakistan nahi jayega
13. Pinjare mein aakar sher bhi kutta ban jaata hai
15.Tarikh par tarikh, tarikh par tarikh, tarikh par tarikh, tarikh par tarikh milti rahi hai ... lekin insaaf nahi mila my lord, insaaf nahi mila ... mili hai toh sirf yeh tarikh
17. Mard banne ka itna shauk hai ... toh kutto ka sahara lena chhod de
18. No if no but, sirf jatt! (Jo Bole So Nihaal)
19. Agar aaj ye jatt bigad gaya ... toh sehkadon ko le marega
21.Zindagi ka doosra naam problem hai
23. Main sapne nahi dekhta kyunki main khud ek bura sapna hoon. (Farz)
24. Maidan mein khule sher ka samna karoge ... tumhare mard hone ki galatphami door ho jayegi
26. Darakar logon ko woh jeeta hai ... jiski haddiyon mein pani bhara hota hai
27. Kajal, tum meri ho. In haathon ne hathiyaar chhode hain, unhe chalana nahi bhule. Agar iss chaukhat pe baraat aayi toh doli ki jagah arthiyan uthengi. Laashein bicha dunga laashein. (Jeet)
28. Jab yeh dhai kilo ka haath kisi pe padta hai na ... toh aadmi uthta nahi ... utth jata hai
29. Gunde aur gundagardi yahin se janam lete hain jise aap police station kehte hain. (Qahar)
30.Zindagi aur maut Waheguru ke haath mein hai ... aur mera Waheguru dushman ke saath nahin ... mere saath hai